Bihar: मटन, शराब और बर्थडे…कॉकटेल पार्टी में हुए 'खूनी खेल' से सिहर उठा आरा – Aaj Tak

Feedback
बिहार के आरा में दशहरे की रात हत्या की सनसनीखेज वारदात हुई. बर्थडे पार्टी के दौरान बदमाशों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. जिसने साक्ष्य जुटाने के साथ ही शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा. शहर में हत्या की इस वारदात से लोगों में दहशत का माहौल बना हुआ है.
प्रारंभिक जांच में पता चला है कि पार्टी के दौरान हुआ विवाद वारदात की जड़ है. घटनास्थल से शराब की खाली बोतल, मटन के साथ ही खाने-पीने की अन्य चीजें भी मिली हैं. इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि पहले मटन और शराब की पार्टी हुई. इसके बाद बदमाश घटना को अंजाम देकर फरार हो गए. मृतक की पहचान नवादा थाना क्षेत्र के जवाहर टोला निवासी जितेंद्र सिंह उर्फ केबी(38) पुत्र शिव बालक राम के रूप में हुई है. जितेंद्र का पूर्व में अपराधिक इतिहास भी रहा है.
हथियारों से लैस थे बदमाश
घटना नगर थाना क्षेत्र के शिवपुर मुहल्ला की है. जहां जितेंद्र सिंह उर्फ केबी दशहरा की रात अपने दोस्तों के साथ शिवपुर मुहल्ले में बर्थडे पार्टी कर रहा था. इसी बीच हथियारों से लैस बदमाशों ने गोली मारकर उसकी हत्या कर दी. 
आर्थिक मुआवजा की मांग
घटना की जानकारी मिलते ही जितेंद्र के परिजनों के साथ उसके जानने वाले और कई नेता भी मौके पर पहुंचे. यहां भाकपा माले के नगर सचिव दिलराज प्रीतम ने पुलिस से घटना में शामिल अपराधियों की जल्द गिरफ्तारी कर मृतक के परिजनों को आर्थिक मुआवजा देने की मांग की.
जल्द होगी आरोपियों की गिरफ्तारी
पूरे मामले की छानबीन में जुटे आरा सदर के एसपी हिमांशु कुमार ने बताया कि जितेंद्र सिंह और उसके दोस्तों द्वारा पार्टी की गई थी. इसी दौरान गोली मारकर उसकी हत्या कर दी गई. पुलिस पूरे मामले की सघनता से जांच कर रही है. जल्द ही इस कांड में शामिल आरोपियों की शिनाख्त कर गिरफ्तार किया जाएगा. 
 
Copyright © 2022 Living Media India Limited. For reprint rights: Syndications Today
Add Aaj Tak to Home Screen
होम
वीडियो
लाइव टीवी
शॉर्ट वीडियो
मेन्यू
मेन्यू

source
– (Ujjwal Duniya)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Verified by MonsterInsights