बाघमारा विधायक ढुल्लू महतो ने मांगी 10 लाख की रंगदारी, जेसीबी लगाकर पीड़ित की चारदीवारी तोड़ी, मामला दर्ज

सीसीटीवी फुटेज में कैद हुई पूरी वारदात
सीसीटीवी फुटेज में कैद हुई पूरी वारदात

बाघमारा विधायक ढुल्लू महतो पर दर्ज़नो रंगदारी और धमकी देने के मामले दर्ज हो चुके हें। अपनी दबंगाई के लिए इन्हें झारखंड में पहचाना जाता है। पुलिस हो या व्यवासाई इनके पंजे से कोई बच नहीं पाता। ढुल्लू महतो पर एक बार फिर धनबाद के राजगंज थाने में रंगदारी और हत्या कर देने की धमकी की शिकायत दर्ज की गयी है।पुलिस अब पूरे मामले की तहकीकात में जुट गई है ।

राजगंज थाना अंतर्गत महेशपुर में  हार्डकोक व्यवासाई अरुण सिंह ने बताया कि वो अपने फैक्टरी की चारदीवारी को उठा रहें थे ,जिसे विधायक ढुल्लू माहतो के इशारे पर उनके 7 सहयोगियों जेसीबी मशीन से तोड़ दी यह पूरा घटना वहाँ लगे सीसीटीवी में कैद हो गयी ।इस मामले में टाइगर समेत सात नामजद पर राजगंज थाना में नामजद प्राथमिकी दर्ज की गई है।

लिखित शिकायत के मुताबिक चंद्रपुरा निवासी हार्डकोक व्यवासाई अरुण कुमार सिंह ने कहा कि हरवे हथियार से लैस दो दर्जन से अधिक लोग जेसीबी मशीन लेकर पहुंचे। उनकी आवाज सुनकर फैक्ट्री के कर्मचारी अपने कमरे से बाहर निकले। हथियार देख किसी को विरोध करने की हिम्मत नहीं हुई। इसके बाद जेसीबी मशीन से मुख्य गेट का सामने चारदीवारी धराशायी कर दी।

बताया जा रहा है कि मात्र 20 मिनट के अंदर घटना को अंजाम देकर लोग चलते बने। उनके जाने के बाद कर्मचारियों ने घटना की सूचना चंद्रपुरा निवासी फैक्ट्री मालिक आरुण कुमार सिंह को दी। सूचना पाकर थाना प्रभारी संतोष कुमार मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। फैक्ट्री के अंदर लगे सीसीटीवी फुटेज को देखा। इस दौरान पुलिस ने पड़ोस क्षेत्र में खोजबीन की लेकिन कोई पकड़ में नहीं आया।

हार्डकॉक व्यवसायी वरूण कुमार सिंह की शिकायत पर राजगंज थाना में बाघमारा विधायक ढुल्लू महतो, संतु महतो,आनंद शर्मा सुखदेव महतो रामेश्वर महतो, केदार यादव व कमल पांडेय समेत कुल सात लोगों को नामजद आरोपी बनाया गया है. अपनी शिकायत में व्यवसायी ने बताया है कि राजगंज के महेशपुर भट्ठे का निर्माण कार्य चल रहा है. निर्माण को लेकर पिछले सात आठ महीने से विधायक व उनके गुर्गों के द्वारा 10 लाख रुपए की रंगदारी की मांग की जा रही है. रंगदारी नही देने पर जान से मारने की धमकी के साथ ही झूठे केस में फंसाने की भी धमकी दी गई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.