पुंदाग में हत्या के विरोध में अरगोड़ा-दीपा टोली सड़क जाम, परेशान रहे लोग

छोटू खान की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे लोग
आरोपी छोटू खान की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे लोग

रांची । बीते रात पुंदाग ओपी क्षेत्र के जाकिर कॉलोनी इलाही नगर में अपराधियों ने जैद खान नामक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। उसके परिजनों ने बेटे की इंसाफ के लिए अरगोड़ा-दीपा टोली मुख्य सड़क को आधे घंटे के लिए जाम कर दिया गया । सड़क पर ही बॉडी रखकर पुलिस प्रशासन से छोटू खान को गिरफ्तार करने की मांग की ।

जाम से पूरे क्षेत्र में अफरा तफरी का माहौल हो गया लोग जाम में फंस गए सिर्फ एंबुलेंस को जाने दिया जा रहा था । परिजन पुलिस प्रशासन से बार-बार छोटू खान को गिरफ्तार करने की मांग कर रहे थे । पुलिस प्रशासन ने आरोपी छोटू खान को जल्द गिरफ्तार करने की बात कही । परिजन छोटू खान समेत जितने भी लोग हत्या करने में शामिल है उसको जल्द से जल्द गिरफ्तार कर सजा देने की मांग की ।

परिजनों ने पुलिस पर आरोप लगाया है कि बबलू खान के ऊपर मामला दर्ज नहीं कर रहे हैं । बाद में पुलिस वालों ने प्रेस के सामने बताया कि मैं लिखित शिकायत लेने को तैयार हूं । परिजनों ने बताया कि छोटू खान के सहयोगी बबलू खान के सहयोग से जैद खान को मारा गया । परिजनों ने बताया कि छोटू खान का लंबा अपराधिक रिकॉर्ड है । डोरंडा , पिथोरिया , जगन्नाथपुर थाना , अरगोड़ा थाना , ओरमांझी आदि थानों में इनके खिलाफ नाम दर्ज है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.