कोलकाता दौरे पर गृह मंत्री अमित शाह, सौरव गांगुली के घर जाने की संभावना

कोलकाता: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, पश्चिम बंगाल के दो दिवसीय दौरे पर, शुक्रवार शाम को दक्षिण कोलकाता राष्ट्रीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली से पैतृक आवास पर शिष्टाचार भेंट कर सकते हैं. अमित शाह शाम 6 बजे प्रतिष्ठित विक्टोरिया मेमोरियल में एक सांस्कृतिक कार्यक्रम में शामिल होने वाले हैं, जहां गांगुली की पत्नी डोना गांगुली के अपनी मंडली के साथ प्रस्तुति देने की उम्मीद है. वहां से केंद्रीय गृह मंत्री बेहाला के सर बीरेन रॉय रोड स्थित गांगुली के पुश्तैनी घर जा सकते हैं.

मीडिया रिपोर्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने गुरुवार को कहा कि सौरव गांगुली के घर कोई भी जा सकता है. उन्होंने यह भी सुझाव दिया कि सौरव गांगुली को अतिथि अतिथि का स्वागत बंगाल की संस्कृति को दर्शाने वाले मिठाई रोसोगुल्ला और मिठी दही से करनी चाहिए.

2021 के विधानसभा चुनाव अभियानों के दौरान, शाह ने शास्त्रीय गायक पंडित अजय चक्रवर्ती सहित कई घरों में भोजन किया था. अमित शाह, जो अब कूचबिहार जिले में उत्तर बंगाल के तीन बीघा कॉरिडोर में हैं और बीएसएफ के एक कार्यक्रम में शामिल हो रहे हैं, आज दोपहर कोलकाता लौटेंगे और पार्टी के विधायकों और राज्य के शीर्ष भाजपा नेताओं के साथ बैठक करेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.