गृह मंत्री अमित शाह ने सौरव गांगुली के घर पर किया डिनर, परोसे गए शाकाहारी बंगाली व्यंजन

कोलकाता: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने शुक्रवार को शहर के बेहाला इलाके में बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली के आवास का दौरा किया और उन्हें पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान ने शानदार डिनर दिया. गांगुली की मां और पत्नी ने व्यवस्थाओं का निरीक्षण किया. इस डिनर कार्यक्रम में गांगुली के भाई और बंगाल क्रिकेट संघ के सचिव स्नेहाशीष गांगुली के साथ ही भाजपा नेता अमित मालवीय, सुवेंदु अधिकारी, स्वप्न दासगुप्ता और सुकांत मजूमदार को एक गोल मेज पर एक साथ डिनर करते देखा गया.

मेनू पूरी तरह से बंगाली व्यंजन था जिसमें मांस, मछली और अंडे नहीं थे क्योंकि शाह शाकाहारी हैं. शाह, जो गुरुवार सुबह शहर पहुंचे और दक्षिण और उत्तरी बंगाल के सीमावर्ती इलाकों का दौरा करने और बीएसएफ जवानों को संबोधित करने के लिए व्यस्त कार्यक्रम थे, अपने आधिकारिक कार्यक्रम के अंत में बीसीसीआई प्रमुख को शिष्टाचार भेंट देना चाहते थे, एक भाजपा सूत्र कहा.

गांगुली के आवास के बाहर बड़ी संख्या में मीडियाकर्मी जमा हो गए थे क्योंकि यह ज्ञात था कि शाह घर आएंगे. यह उल्लेख किया जा सकता है कि केंद्रीय मंत्री के बेटे, जय शाह, भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के सचिव के रूप में पूर्व क्रिकेटर के सहयोगी हैं, जिसके अध्यक्ष अब गांगुली हैं. शाह बाडीगार्ड से घिरी सफेद एसयूवी में सर बीरेन रॉय रोड स्थित गांगुली के घर पहुंचे. गांगुली और उनकी पत्नी डोना ने शाह को फूलों का गुलदस्ता देकर बधाई दी और फिर परिवार के सदस्यों से उनका परिचय कराया. गांगुली ने इस यात्रा को विशुद्ध रूप से शिष्टाचार भेंट बताया क्योंकि वे 2008 से एक-दूसरे को जानते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Verified by MonsterInsights