सीएम को फंसते देख बौखलाहट में बयानबाजी कर रहा झामुमो- आदित्य साहू

इधर-उधर की बातें न कर, सीएम पर लगे आरोपों का जवाब दे झामुमो
इधर-उधर की बातें न कर, सीएम पर लगे आरोपों का जवाब दे झामुमो

भाजपा प्रदेश महामंत्री आदित्य साहू ने झामुमो महासचिव सुप्रियो भट्टाचार्य के बयान पर कड़ी प्रतिक्रिया दी। आदित्य साहू ने कहा अपनी डूबती नाव देखकर झामुमो बौखला गया है। उनके बयानों में यह स्पष्ट झलक रहा है।

उन्होंने कहा कि झामुमो यह क्यों नही बतला रहा कि सीएम ने सत्ता एवम पद का दुरुपयोग करते हुए अपने नाम से ही खान का लीज कैसे करा लिया। स्वयं उद्योग मंत्री रहते हुए अपनी पत्नी के नाम आद्योगिक जमीन का आवंटन कर दिया। अपने विधायक प्रतिनिधि पंकज मिश्र,अपने प्रेस सलाहकार अभिषेक पिंटू के नाम भी खान लीज का आवंटन हो गया।

उन्होंने कहा कि कैसे मुख्यमंत्री का परिवार राज्य के जल,जंगल,जमीन ,बालू, पत्थर,कोयला को लूट रहा है यह पूरे राज्य की जनता अब जान चुकी है। उन्होंने कहा कि जब राज्य का मुखिया ही भ्रस्टाचार में शामिल हो तो फिर राज्य की कैसी दुर्दशा होती है यह प्रदेश की सवा तीन करोड़ जनता रोज झेल रही है।

उन्होंने कहा कि ठगबंधन की सरकार सभी मोर्चों पर विफल साबित हुई। यह सरकार केवल झूठे वायदों और छलावे से बनी सरकार साबित हुई जिसका एकमात्र उद्देश्य सत्ता का दुरुपयोग कर अपनी और अपने परिजनों,चहेतो की तिजोरी भरना। उन्होंने कहा झामुमो में हिम्मत है तो भाजपा के द्वारा लगाए गए आरोपो का जवाब दे जिसका राज्य की जनता बेसब्री से इंतजार कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.