राज्यसभा चुनाव में समर्थन के लिए सुदेश महतो से मिले बीजेपी के उम्मीदवार आदित्य साहू

रांची: राज्यसभा में अपने प्रत्याशी की घोषणा के बाद बीजेपी प्रदेश में जीत का आकड़ा जुटाने में लग गई है. आदित्य साहू ने सोमवार दोपहर बीजेपी के मुख्य सचेतक बिरंची नारायण के साथ आजसू सुप्रीमो सुदेश महतो के घर पहुंचकर उनसे राज्यसभा चुनाव में समर्थन मांगा. वहीं देर शाम बीजेपी विधायक दल की बैठक में बीजेपी विधायकों ने आदित्य साहू का अभिनंदन किया और उन्हें जिताने की रणनीति बनाई.

इस बैठक में प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश, विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी और संगठन महामंत्री धर्मपाल सिंह की मौजूदगी में विधायक दल की बैठक में राज्यसभा चुनाव में जीत के आंकड़े जुटाने और सुदेश महतो और लंबोदर महतो के अलावा निर्दलीय विधायक सरयू राय, अमित यादव के साथ कमलेश सिंह का समर्थन प्राप्त करने को लेकर रणनीति बनी.

राज्यसभा के लिए प्रत्याशी चुने जाने पर आदित्य साहू ने कहा कि पार्टी ने एक सामान्य कार्यकर्ता को बहुत बड़ा सम्मान दिया है. उन्होंने कहा कि पार्टी के विश्वास पर खरा उतरने की हरसंभव कोशिश करेंगे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सपनों का भारत बनाने की दिशा में उनका पल-पल समर्पित होगा. उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी, जेपी नड्डा, अमित शाह, बीएल संतोष, दीपक प्रकाश, बाबूलाल मरांडी, रघुवर दास और अर्जुन मुंडा समेत अन्य नेताओं के प्रति आभार प्रकट किया.

Leave a Reply

Your email address will not be published.