रांची: दुर्गा पूजा में नवमी के दिन तमाड़ में नरबलि

तरुण महतो ने अपने दोस्त हीराधन की गर्दन पर वार कर मौत के घाट उतार दिया
तरुण महतो ने अपने दोस्त हराधन लोहरा की गर्दन पर वार कर मौत के घाट उतार दिया

रांची।  तमाड़ इलाके में दुर्गा पूजा के नवमी के मौके पर नरबलि का मामला सामने आया है । इस मामले में तमाड़ पुलिस ने हत्या के आरोपी तरुण महतो को गिरफ्तार कर लिया है । आरोपी तरुण से तमाड़ थाना में पूछताछ की जा रही है । तरुण पर आरोप है कि हराधन लोहरा की तेज हथियार से वार कर हत्या कर दिया ।

ग्रामीणों ने पुलिस को बताया कि गुरुवार की सुबह से तरुण हाथ में हथियार लेकर इलाके में घूम रहा था और नरबलि देने की बात बोल रहा था । ग्रामीणों ने उसकी बात को गंभीरता से नहीं लिया था । लेकिन दोपहर में अचानक से ग्रामीणों को सूचना मिली है कि हराधन लोहरा की हत्या हो गई है । ग्रामीण मौके पर पहुंचे तो देखा कि तरुण ने तेज हथियार से वार कर उसकी हत्या की है । ग्रामीणों ने आरोपी तरुण को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया । पूछताछ के क्रम में तरुण में हत्या करने की बात स्वीकार की है ।
पुलिस का कहना है कि मामला नरबलि का है या नहीं इसकी जांच करें । पुलिस इस बिंदु पर भी जांच कर रही है कि तरुण इससे पहले किसी मामले में जेल गया है या नहीं ।
नरबलि की बात सामने आने के बाद तमाड़ इलाके में सनसनी फैल गई है। हराधन लोहरा की मौत के बाद उसके परिजनों का कहना है कि तरुण के साथ उसका कोई विवाद नहीं था । इसके बाद भी उसकी हत्या कर दी गई । ग्रामीणों का कहना है कि मामला पूरी तरह से नरबलि का है । घटना की जानकारी पाकर मौके पर एसडीपीओ बुंडू पहुंच गए और मामले की जांच कर रहा है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WP Twitter Auto Publish Powered By : XYZScripts.com