डॉक्टर से रंगदारी मांगने के मामले में अमन सिंह गिरोह के चार गिरफ्तार

धनबाद: सर्जन डॉक्टर समीर कुमार को 1 करोड़ रुपये फिरौती और 5 लाख प्रति माह रंगदारी का कॉल करने के मामले में पुलिस ने अमन सिंह गिरोह के चार लोगों को गिरफ्तार किया है. रंगदारी की कॉल के बाद डॉक्टर शहर छोड़ कर चले गए हालांकि पुलिस ने एक्शन में आते हुए बंटी खान, बीर बहादुर, इलियास और सिराजुद्दीन नामक चार सदस्यों को गिरफ्तार किया है. धनबाद एसएसपी ने प्रेस वार्ता कर मामले का उद्भेदन किया है.

मीडिया से बात करते हुए एसएसपी संजीव कुमार ने बताया कि पिछले दिनों जिले के जाने माने चिकित्सक समीर कुमार को अमन सिंह के नाम पर धमकी दी गई थी और रंगदारी की मांग की गई थी. अनुसंधान में पता चला कि फर्जी सिम कार्ड से पश्चिम बंगाल से धमकी दी जा रही है. एक अपराधी को बंगाल से गिरफ्तार किया गया. उसी की निशानदेही पर गोविन्दपुर से यूपी के आजमगढ़ के रहने वाले बीर बहादुर सिंह उर्फ बीरू एवं अन्य को गिरफ्तार किया गया.

पकड़े गए सभी अपराधी अमन सिंह से लगातार संपर्क में थे. बीर बहादुर सिंह रंगदारी से मिले पैसे को ठिकाने लगाने का काम करता था. इसके अलावा सिम सप्लायर और मीडिएटर की भूमिका निभाने वाले तमाम अपराधियों को पुलिस ने अब दबोच लिया है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.