एनटीटीएफ गोलमुरी में कैंपस 3.2 लाख का पैकेज

जमशेदपुर। एनटीटीएफ के गोलमुरी स्थित आर डी टाटा तकनीकी संस्थान मे इनफ़ोसिस की ओर से कैंपस सिलेक्शन किया गया,जिसमे संस्थान के छात्रों ने उम्दा प्रदर्शन करते हुए अपनी व्यक्तिगत प्रतिभा एवं तकनीकी क्षमता को भविष्य को आवस्यकता बताया।उपर्युक्त परीक्षा में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन देते हुए एनटीटीएफ के डिप्लोमा इन कंप्यूटर इंजीनियरिंग एंड आईटी इंफ्रास्ट्रक्चर के2018- 2021बैच के छात्र अमृत शर्मा को इंफोसिस में ऑपरेशनल एग्जीक्यूटिव के पोस्ट पर 2.2 लाख एवं उसी बैच के छात्र हृषिकेश जुमानी को भी ऑपरेशनल एग्जीक्यूटिव के पोस्ट पर 2.2लाख के पैकेज पर इनफ़ोसिस द्वारा लॉक किया गया।

वही डिप्लोमा इन कंप्यूटर इंजीनियरिंग एंड आईटी की ही छात्रा तान्या को पेमारी कंसल्टेंसी ने 3.2 लाख में डेवलपर के पोस्ट पर लॉक किया।छात्रों ने उम्दा प्रदर्शन कर संस्थान का नाम गौर्वांगीत किया।

इसमें संस्थान के प्लेसमेंट पदाधिकारी पंकज सिंह एवं नेहा ने सहयोग किया। चयनित विद्यार्थियों को प्राचार्य प्रीता जॉन, डॉ अनिल जावली, हरीश कुमार, आयन भट्टाचार्जी,रमेश राय, मनीष कुमार, छात्रों को शुभकामनाएं दी।उप-प्रबंधन प्रशासनिक अधिकारी वरुण कुमार ने भी छात्रों को बधाई देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।

Leave a Reply

Your email address will not be published.