Monday 16th of September 2024 08:33:12 PM
HomeBreaking Newsसंकट में हरियाणा सरकार, दुष्यंत चौटाला ने बुलाई विधायकों की बैठक

संकट में हरियाणा सरकार, दुष्यंत चौटाला ने बुलाई विधायकों की बैठक

किसान बिल के साइड इफेक्ट दिखने लगे हैं। हरियाणा की खट्ट्र सरकार को समर्थन दे रही दुष्यंत चौटाला की जेजेपी ने समर्थन वापसी के मुद्दे पर अपने विधायकों की बैठक बुलाई है। अगर जेजेपी समर्थन वापस लेती है तो हरियाणा में भाजपा सरकार अल्पमत में आ जाएगी । पार्टी अध्यक्ष और डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला के फार्म पर आज दोपहर 2 बजे मीटिंग होगी । इस बीच मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर आज शाम 7 बजे केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात करेंगे ।

बैठक से पहले दुष्यंत चौटाला ने कहा कि हमें जनता के बीच ही रहना है और उन्ही के आशीर्वाद से काम करना है। किसान बिल भले ही किसानों के लिए फायदेमंद हो, लेकिन अगर किसान इसकी अच्छाईयों को नहीं समझ पा रहे हैं तो सरकार को फिलहाल इसे टाल देना चाहिए । दुष्यंत चौटाला ने ये भी कहा कि किसान बिल का नुकसान गिनाने वाली शक्तियां फिलहाल समाज पर हावी हो चुकी हैं…सरकार को अपना सूचनातंत्र और मजबूत करना चाहिए….

पिछले दिनों करनाल में बीजेपी की ओर से आयोजित किसान महापंचायत कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को भारी विरोध का सामना करना पड़ा था । हेलिपैड खोद दिए गए थे और मंच पर तोड़फोड़ की गई थी । इस वजह से सीएम खट्टर को अपना करनाल दौरा रद्द करना पड़ा था।

किसानों के बढ़ते विरोध को देखते हुए बीजेपी और जेजेपी गठबंधन परेशान है. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रदेश की ताजा हालात के बारे में मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर और डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला आज केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से बात करेंगे. इससे पहले दुष्यंत ने अपने फार्म हाउस पर जेजेपी विधायकों की बैठक बुलाई है ।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments