Friday 18th of October 2024 06:27:53 AM
HomeLatest Newsवन भोज कार्यक्रम में दिखा भाजपा का अंतर्कलह

वन भोज कार्यक्रम में दिखा भाजपा का अंतर्कलह



जयनगर। थाना क्षेत्र के परसाबाद कटिया मंदिर प्रांगण में भारतीय जनता पार्टी की ओर से वनभोज कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसमें भाजपा के अंदर चल रहे आंतरिक कलह साफ दिखाई दिया। बता दें कि बताया जाता है कि इन दिनों भाजपा में दो गुट बन चुके हैं जिसमें एक गुट का नेतृत्व पूर्व विधायक जानकी प्रसाद यादव तथा दूसरे गुट में छिपे रूप से 2019 के चुनाव में भाजपा का दामन छोड़कर निर्दलीय चुनाव लड़ विधायक बने कर रहे हैं।

वन भोज के दौरान भारतीय जनता पार्टी के अंदर सभी वरीय कार्यकर्ता एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप की झड़ी लगा रहे थे, वहीं एक दूसरे को गाली भी दे रहे थे, भोज कार्यक्रम को संबोधित करते हुए ग्राम पंचायत के मुखिया अजय कुमार यादव ने कहा कि भाजपा के झंडा जलाने वाले कार्यकर्ताओं को भाजपा में सम्मान दिया जा रहा है तथा भाजपा का झंडा आजीवन ढोने वाले कार्यकर्ताओं को ठेंगा दिखाने का काम  भारतीय जनता पार्टी की राजनीति में हो रहा है यह कड़ी निंदनीय है।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पूर्व विधायक जानकी प्रसाद यादव ने कहा कि जिस प्रकार से आज भाजपा जिला अध्यक्ष  ने भाजपा जिला कमेटी का विस्तार किया है यह घोर निंदनीय है भारतीय जनता पार्टी के 4 लोगों का नाम सूची में था परंतु उनमें से एक भी लोगों को मंडल अध्यक्ष का पद नहीं मिला यह घोर अपमान की बात है कई ऐसे नेता और कार्यकर्ता है जो आजीवन भाजपा का झंडा ढोने का काम किया परंतु आज भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेताओं ने उन्हें ठेंगा दिखाने का काम किया है आने वाले समय में यदि उन्हें गलती का एहसास नहीं हुआ और गलती का सुधार ना किया गया भारतीय जनता पार्टी के सभी कार्यकर्ता सामूहिक इस्तीफा देंगे ।


इधर परसाबाद मंडल अध्यक्ष शशि भूषण चौधरी ने जानकारी दी कि यह वन भोज का कार्यक्रम भारतीय जनता पार्टी के द्वारा नहीं किया गया है इसकी जानकारी जिला अध्यक्ष से लेकर भाजपा के कार्यकर्ता व पद पर सुशोभित नेता के पास नहीं है साधारण वन भोज का पार्टी है इसका व्यवस्था किसी खास व्यक्ति के द्वारा किया गया है भारतीय जनता पार्टी का इसमें कोई स्थान नहीं है भारतीय जनता पार्टी के कोई भी कार्यकर्ताओं पर यह नेता उस वन भोज में उपस्थित नहीं थे उसमें जितने भी कार्यकर्ता उपस्थित थे केवल नाम के भारतीय जनता पार्टी के हैं बाकी वास्तविकता में होने वाले कार्यक्रम में शामिल नहीं थे ।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments