Monday 16th of September 2024 08:11:42 PM
HomeBreaking Newsमारवाड़ी समाज ने रामेश्वर उरावं के बयान पर जताया आक्रोश

मारवाड़ी समाज ने रामेश्वर उरावं के बयान पर जताया आक्रोश

बिमल बुधिया
अध्यक्ष
रामगढ़ चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज

इतने बड़े पद पर रहकर इतनी छोटी सोच वाले मंत्री

रामगढ़। झारखंड के मंत्री रामेश्वर उरांव का बयान कि रांची में मारवाड़ी और बिहारी भर गए हैं यह उनकी ओछी सोच है । ये बातें रामगढ़ चैैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज के अध्यक्ष विमल बुधिया ने कही । उन्होंने कहा कि-

“मैं माननीय मंत्री जी को बता देना चाहता हूं झारखंड में आज से ही मारवाड़ी बिहारी नहीं रहते हैं । सदियों से रहते आ रहे हैं । झारखंड किसी एक जाति का नहीं है ।”

मारवाड़ी समाज देश के आर्थिक रीढ़ की हड्डी

उन्होंने कहा कि सरकार में रहते यह बातें करना उन को शोभा नहीं देता । मारवाड़ी देश में आर्थिक रीड की हड्डी है । हमारे द्वारा टैक्स एवं अनेकों प्रकार राज्य के हित में सामाजिक कार्य भी करते हैं और दिन-रात खटकर देश और राज्य सरकार को टैक्स देने का काम करते हैं ।उसके बाद भी हमारे मंत्री जी की सोच क्या है, समझ से परे है ।

मंत्रियों के बयान पर लगाम लगाएं सीएम

उन्होंने कहा कि

मंत्री रामेश्वर उरावं एक बुद्धिजीवी भी हैं । उसके बाद भी ऐसी बात करना शोभा नहीं देता है । हम रामगढ़ मारवाड़ी समाज एवं रामगढ़ चेंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज की ओर से मुख्यमंत्री झारखंड सरकार हेमंत सोरेन से मांग करते हैं कि ऐसे बयान देने वाले मंत्री पर लगाम लगाएं ।मंत्री रामेश्वर उरावं को ऐसा लगता है यह सरकार सिर्फ आदिवासियों की है। मुख्यमंत्री को स्पष्ट कर देना चाहिए कि दूसरे जाति के लोग भी सरकार में हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments