Sunday 8th of September 2024 03:23:25 AM
HomeBreaking Newsमहिला से दुष्कर्म, 24 घण्टे बाद भी नहीं हुआ FIR

महिला से दुष्कर्म, 24 घण्टे बाद भी नहीं हुआ FIR

गिरिडीह : पचम्बा थाना क्षेत्र के पिंडाताण्ड की एक महिला को घर मे अकेली देख गांव के ही भागीरथ वर्मा नामक व्यक्ति ने उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। घटना सोमवार दोपहर बाद की बतायी जाती है। हालांकि पीड़िता मंगलवार की सुबह से पचम्बा थाना में बैठी है लेकिन अब तक एफआईआर दर्ज नही हुआ है।

घटना के सम्बंध में पीड़िता ने बताया कि सोमवार की दोपहर वह अपने छह माह के बच्चे के साथ घर मे थीं। इसी दौरान आरोपी युवक उनके घर बिजली ठीक करने के बहाने दाखिल हुआ और वह पीड़िता के साथ दुष्कर्म करने लगा। इसी दौरान पीड़िता के ससुर जो टोटो रिक्शा चलाते है। वापस घर लौटे तो उन्होंने युवक को दुष्कर्म करते रंगे हाथ धर दबोचा।


लेकिन देर शाम आरोपी युवक और उसके परिजन पीड़िता के घर धावा बोल पीड़िता और उसके ससुर के साथ मारपीट कर दिया गया चेक वापस छीन लिया। मारपीट में पीड़िता का ससुर गम्भीर रूप से घायल हो गये। सूचना पर पहुंची पचम्बा थाना की पुलिस ने घायल को इलाज हेतु सदर अस्पताल में भर्ती कराया। मंगलवार को पीड़िता घटना की शिकायत ले थाने पहुंची। लेकिन थाना प्रभारी नीतीश कुमार किसी अज्ञात दवाब में आकर प्राथमिकी दर्ज नही किया है।
हालांकि थाना प्रभारी ने मामले की अनुसन्धान किये जाने की बातें कही है। उन्होंने दोषी को बक्सा नही जाएगा यह भी कहा है। लेकिन हास्यास्पद स्थिति यह है कि बगैर प्राथमिकी दर्ज हुए ही पुलिस अनुसंधान में जुट गयी है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments