Sunday 8th of September 2024 12:18:31 AM
HomeBreaking Newsबेंगाबाद में 50 वर्षीय किसान की धारदार हथियार से निर्मम हत्या

बेंगाबाद में 50 वर्षीय किसान की धारदार हथियार से निर्मम हत्या

मृतक किसान सुकर महतो की घटनास्थल पर पड़ी लाश
  • मृतक की पत्नी ने देवर पर लगाया हत्या का आरोप,
  • देवर समेत कई अन्य को हिरासत में ले पूछताछ में जुटी पुलिस

गिरिडीह : जिले के बेंगाबाद थाना क्षेत्र के केंदुआगढ़ा गांव में 50 वर्षीय किसान सुकर महतो की निर्ममता पूर्वक हत्या कर दी गई है। घटना बुधवार की देर रात की है।

क्या है मामला ?

घटना के बाबत बताया गया कि सुकर महतो बुधवार की दोपहर अपने साईकल से खेत पर गया था। देर शाम तक जब सुकर महतो वापस नही लौटा। तो परिजन उसे ढूंढने निकले। इसी क्रम में केंदुआगढ़ा जंगल के समीप एक खेत के पास सुकर की साईकल पड़ी मिली। कुछ दूर आगे बढ़ने पर परिजनों को उसका शव भी पड़ा मिला। शव देख ऐसा प्रतीत हो रहा था कि उसके गर्दन पर किसी धारदार हथियार से वारकर काफी निर्मम तरिके से सुकर महतो की हत्या की गई है।

खोजी कुत्ता मंगाने पर अड़े हैं परिजन :

घटना की सूचना मिलने पर गुरुवार की सुबह घटना स्थल पर पहुंच बेंगाबाद थाने की पुलिस मामले की जांच में पुलिस जुटी गई है। पुलिस मृतक के शव को अपनी अभिरक्षा में ले पोस्टमार्टम हेतु भेजने की तैयारी में थी लेकिन परिजनों ने मृतक के शव को घटनास्थल से उठाने देने से इंकार कर दिया। परिजन पुलिस से खोजी कुत्ते मंगा मामले का खुलासा करने की जिद्द पर अड़े हैं।

पत्नी ने लगाया देवर पर हत्या का आरोप :

इस बीच मृतक किसान सुकर महतो की पत्नी ननकी देवी ने हत्या का आरोप अपने देवर पर लगाया है। ननकी ने बताया कि सरकार द्वारा आवास योजना से उसे आवास मिला था। लेकिन देवर घर बनाने नही दे रहा है। मृतक की पत्नी के आरोप के आधार पर बेंगाबाद थाना की पुलिस ने देवर समेत कुछ अन्य लोगो को हिरासत में ले लिया है और पूछताछ करने में जुटी है।

कुछ महीने पहले भी हुई थी एक किसान की मौत :

बेंगाबाद के केंदुआगढ़ा में कुछ महीने पूर्व भी ठीक इसी तरह खेत में काम करने गए एक किसान की मौत हो गई थी। उसका शव भी देर शाम को खेत के किनारे जंगल के पास से बरामद हुआ था। घटना के बाद परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए थाने में मामला दर्ज कराया था।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments