Monday 16th of September 2024 08:28:57 PM
HomeLatest Newsफर्जी चेक के माध्यम से रामगढ़ प्रखंड कार्यालय के खाते से निकाल...

फर्जी चेक के माध्यम से रामगढ़ प्रखंड कार्यालय के खाते से निकाल लिए 78 लाख रुपए

प्रखंड कार्यालय रामगढ़ के खाते से 78 लाख सात हजार रुपए की निकासी की गई

फर्जी चेक के माध्यम से अवैध निकासी

रायपुर और बेगूसराय के बैंक ऑफ बड़ौदा शाखा से चेक के माध्यम निकासी

रामगढ़ थाना में मामला दर्ज किया गया


रामगढ़प्रखंड कार्यालय रामगढ़ खाते से 78 लाख सात हजार रुपए की फर्जी चेक के माध्यम से अवैध निकासी का मामला । पूरे मामले को लेकर रामगढ़ BDO एनी रिंकी कुजूर ने रामगढ़ थाने में मामला दर्ज कराया है ।


आवेदन में लिखा है कि रायपुर और बेगूसराय के बैंक ऑफ बड़ौदा शाखा में चेक के माध्यम से तीन बार में पहला निकासी पैंतीस लाख दूसरा निकासी पैंतीस लाख21 हजार तीसरा निकासी सात लाख 86 हजार कुल 78 लाख सात हजार करके निकासी की गई है । फर्जी हस्ताक्षर फर्जी चेक के माध्यम से 78 लाख सात हजार की निकासी हुई है । पांच दिनों के अंदर जालसाजी कर सरकारी राशि की निकासी की गई है पूरे मामले का खुलासा तब हुआ जब दोबारा 18 लाख रुपए के अवैध निकासी के लिए चेक बैंक में आया और जब बैंक के अधिकारियों को शक हुआ तो इसकी सूचना प्रखंड कार्यालय को सूचना देने के बाद पूरे मामले की तहकीकात शुरू की गई तब पता चला कि 78 लाख सात हजार रुपए की निकासी अब तक की जा चुकी है यह राशि प्रखंड में कार्यालय में इंदिरा आवास और उसके इंटरेस्ट की हैं ।


अनुमंडल पदाधिकारी कीर्ति श्री द्वारा अपने कार्यालय में बैंक और BDO को बुलाकर पूरे मामले की जानकारी ली गई और फिर उन्होंने कहा कि पूरे मामले की जांच चल रही है जल्दी इस मामले का खुलासा हो जाएगा वही प्रखंड विकास पदाधिकारी एनी रिंकी कुजूर ने कहा कि मामला संज्ञान में आने पर मामले पर रामगढ़ थाने में एफ आई आर किया गया है जांच चल रही है ।


लगभग ₹78लाख सात हजार की अवैध निकासी का मामला है वही इस पूरे मामले की गंभीरता को देखते हुए बैंक ऑफ बड़ौदा के लीगल सीनियर मैनेजर भी पहुंचे और पूरे मामले की जानकारी ली ।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments