Saturday 21st of September 2024 09:30:00 AM
HomeBreaking Newsदेश को नफरत और घृणा के माहौल से बचाने के लिए कांग्रेस...

देश को नफरत और घृणा के माहौल से बचाने के लिए कांग्रेस के साथ आएं

कांग्रेस के सदस्यता अभियान की शुरुआत करते रामेश्वर उरावं

रांची। झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सह राज्य के वित्त तथा खाद्य आपूर्ति मंत्री डॉ0 रामेश्वर उरांव ने लातेहार में पार्टी सदस्यता अभियान की शुरुआत की। इस मौके पर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डॉ0 रामेश्वर उरांव ने कहा कि पार्टी का मानना है कि समान विचाराधारा वाले व्यक्तियों के साथ आने यह सही समय है। उन्होंने कहा कि यह सच्चाई है कि कांग्रेस भारत को घृणा और भेदभाव के जहर से बचाने का विचार रखने वाली पार्टी है, यह देश की अखंडता, एकता और सदभावना को समृद्ध करने का विचार रखने वाली पार्टी है। यह किसानों, गरीबों और बेरोजगारों के लिए आवाज उठाने वाली पार्टी है।

सांसद धीरज प्रसाद साहू ने कहा कि कांग्रेस पार्टी 135 साल पुरानी पार्टी है और इसकी जड़ें गांव गांव में फैली हुई है । हम चाहते हैं कि कांग्रेस पार्टी इस क्षेत्र में अपना परचम लहराये। उन्होंने कहा मुझे पूरा विश्वास है कि लातेहार में कांग्रेस पार्टी सबसे अधिक सदस्य बनाने का काम करेगी

इस अवसर पर सदस्यता प्रभारी आलोक कुमार दूबे ने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डॉ. रामेश्वर उरांव की प्रशंसा करते हुए कहा कि जिस समय इन्हें प्रदेश का नेतृत्व दिया गया था, पार्टी बिखरी हुई थी। चार-चार पूर्व प्रदेश अध्यक्षों ने पार्टी छोड़ दी थी, कार्यकर्त्ता हतोत्साहित हो गये थे,ऐसे में चुनाव पर सिर पर था, डॉ0 रामेश्वर उरांव ने पार्टी को मजबूती प्रदान करते हुए कार्यकर्त्ताओं को संगठित किया और 20 वर्षों में पहली बार एक मजबूत शक्ति के रूप में पार्टी उभरकर सामने आयी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments