Friday, March 29, 2024
HomeBlogदेश की युवा पीढ़ी को ड्रग्स से बचाना जरूरी: जयाप्रदा

देश की युवा पीढ़ी को ड्रग्स से बचाना जरूरी: जयाप्रदा

लखनऊ:पूर्व सांसद और अभिनेत्री जयाप्रदा ने युवाओं को ड्रग्स से बचाने के भाजपा सांसद रवि किशन के कथन का समर्थन करते हुए कहा है कि देश की युवा पीढ़ी को ड्रग्स के चंगुल से बचाया जाना जरूरी है। इस मामले में किसी को राजनीति नहीं करनी चाहिए। उन्होंने कहा है कि मैं रवि किशन की युवाओं के लिए अच्छी सोच का सम्मान और आदर करती हूं। युवा ही हमारे देश के भविष्य का निर्माण करते हैं।

बुधवार को जारी बयान में जयाप्रदा ने कहा है कि मैं राज्यसभा सांसद जया बच्चन की भावनाओं का सम्मान करती हूं, लेकिन उनकी भावनाओं में सिर्फ राजनीति दिखाई देती है।

जिन अमर सिंह ने बच्चन परिवार का मुसीबत के समय साथ दिया था, जब वो सिंगापुर के अस्पताल में जिंदगी और मौत से जंग लड़ रहे थे तो जया बच्चन ने उस समय अपनी भावनाएं नहीं दिखाई थीं।

जयाप्रदा ने कहा है कि सुशांत की मौत के बाद फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग्स के इस्तेमाल का मामला सामने आया है। चिंता की बात है कि पंजाब से लेकर नेपाल तक ड्रग्स की तस्करी हो रही है और देश की युवा पीढ़ी इससे बर्बाद हो रही है।

ड्रग्स का इस्तेमाल चाहे फिल्म इंडस्ट्री में हो रहा हो या समाज के किसी भी वर्ग में, उसको रोकना बहुत जरूरी है। फिल्म इंडस्ट्री में हर कोई ड्रग्स नहीं लेता है, लेकिन फिल्म इंडस्ट्री को बर्बाद होने से बचाना भी जरूरी है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments