Monday 16th of September 2024 08:22:07 PM
HomeBreaking Newsदुकान व मकान में लगी भीषण आग, 30 लाख की संपत्ति खाक

दुकान व मकान में लगी भीषण आग, 30 लाख की संपत्ति खाक

अगलगी के बाद दुकान व मकान से उठ रहा धुंआ

गिरिडीह/डुमरी : निमियांघाट थाना क्षेत्र के ईसरीबाजार स्थित चन्दन रेक्सीन दुकान व घर में रविवार को भीषण आग लग गई। घटना में लगभग 30 लाख की संपत्ति की क्षति होने की सूचना है।

आग इतनी भयंकर थी कि आग पर काबू पाने में लोगों को घंटों मशक्कत करनी पड़ी। आग से घर व दुकान में रखे पैसे व कागज सारा सामान जलकर राख हो गया। इस बाबत बताया जाता है कि पीड़ित की रेक्सीन की दुकान घर के निचले तले में संचालित थी जबकि ऊपरी तले में गोदाम थे। जंहा उनके परिवार के सदस्य भी रहते है। आग लगने के कारण शार्ट सर्किट बताया जा रहा है। इस आग लगी में पीड़ित के 30 लाख से अधिक नुकसान होने की बात बतायी जा रही है।

आग बुझाने की जद्दोजहद करते लोग

घटना की जानकारी मिलते हीं निमियांघाट थाना के एसआई विकेश मेहरा समेत दर्जन से अधिक पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे, वहीं सूचना पाकर डुमरी सीओ भी पहुंच कर घटना की जानकारी ली। अगलगी की घटना से पूरे बाज़ार में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में स्थानीय लोग आग को बुझाने में जुट गए। लेकिन आग की भयावहता बढ़ती गयी तब तक सूचना पर दो दमकल वाहन और सड़क निर्माण वाली कम्पनी डीबीएल की पानी टैंकर के साथ स्थानीय लोगों द्वारा मोटर पंप से आग को बुझाने में जुटे तब जाकर काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। हालांकि इस अगलगी की इस घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments