Saturday 21st of September 2024 09:45:40 AM
HomeBreaking Newsदिल्ली के खान मार्केट में लगे "पाकिस्तान जिंदाबाद " के नारे

दिल्ली के खान मार्केट में लगे “पाकिस्तान जिंदाबाद ” के नारे

दिल्ली पुलिस की टीम दो परिवारों से कर रही है पूछताछ

दिल्ली के खान मार्केट में देर रात बाइक पर सवार लोगों ने “पाकिस्तान जिंदाबाद” के नारे लगाए । लोग कुछ समझ पाते इससे पहले लोगों का एक समूह “पाकिस्तान जिंदाबाद” के नारे लगाता हुआ गुजरा । अचानक घटी इस घटना से वहां अफरा-तफरी मच गई । वहां मौजूद दुकानदारों ने पुलिस को खबर की । खबर लिखे जाने तक खान मार्केट के आसपास पुलिस ने घेरा डाल रखा है ।

शनिवार और रविवार को खान मार्केट में भीड़ रहती है

दिल्ली पुलिस की टीम नारे लगाने वाले दो संदिग्धों और उनके परिवार से पूछताछ कर रही है । अबतक मिली जानकारी के अनुसार दो परिवार आपस में बाइक रेस लगा रहे थे। एक ने अपना नाम “हिन्दुस्तान” और दूसरे ने अपनी टीम का नाम “पाकिस्तान” रखा था । पाकिस्तान नाम वाली टीम रेस जीत गई । इसी जीत की खुशी में वो “पाकिस्तान जिंदाबाद” के नारे लगा रहे थे । पुलिस फिलहाल दोनों परिवारों की बैकग्राउंड खंगाल रही है कि वे कहां से आए हैं और क्या उनका कोई आपराधिक रिकॉर्ड है या नहीं?

एशिया का सबसे महंगा मार्केट है दिल्ली का खान मार्केट

3 लड़कियां समेत 6 लोग हिरासत में

पुलिस ने इस मामले में कुल 6 लोगों को हिरासत में लिया है । मामला अति संवेदनशील और लुटियन जोन स्थित दिल्ली के चर्चित खान मार्केट की है। इस खबर की सूचना फैलने के बाद से पुलिस और सतर्कता एजेंसियां सतर्क हो गई हैं। दिल्ली पुलिस को भी अलर्ट मोड में रहने को कहा गया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments