Sunday 8th of September 2024 03:33:08 AM
HomeBreaking Newsतृणमूल ने नहीं दिया भाव, अब कांग्रेस

तृणमूल ने नहीं दिया भाव, अब कांग्रेस

तृणमूल ने राजद को सीटें देने से किया इंकार

लालू यादव के निर्देश पर राष्ट्रीय जनता दल पश्चिम बंगाल में चुनाव लड़ने को तैयार हुई। तेजस्वी यादव और उनकी टीम ने तय किया कि तृणमूल कांग्रेस के साथ मिलकर चुनाव लड़ेंगे। बजाप्ता मीडिया में इसकी घोषणा तक कर दी गई। लेकिन ये क्या ? तृणमूल कांग्रेस राजद को भाव देने के लिए तैयार ही नहीं है। ममता बनर्जी ने साफ-साफ कह दिया कि वे बंगाल में राजद के लिए सीटें नहीं छोड़ सकतीं ।

कांग्रेस-लेफ्ट गठबंधन से बात करेंगे तेजस्वी

अब राजद पश्चिम बंगाल में कांग्रेस-लेफ्ट गठबंधन के साथ सीट बंटवारे को लेकर बातचीत कर रही है। जानकारी के अनुसार तेजस्वी यादव के दूत बनकर श्याम रजक कोलकाता पहुंचे। उन्होने विमान बसु से सीट बंटवारे को लेकर चर्चा की। लेकिन कांग्रेस-लेफ्ट गठबंधन में राजद को कितनी सीटें मिलेंगी, इसपर कोई भी नेता बात करने को तैयार नहीं है।

राजद को पांच सीटें मिल सकती हैं- सूत्र

राजद नेताओं की माने तो श्याम रजक ने वाममोर्चा के अध्यक्ष विमान बसु को कोलकाता के जोड़ासांकू, इंटाली, पश्चिम बर्दवान के कुल्टी व रानीगंज अथवा जामुड़िया सीट से राजद प्रत्याशी उतारने का प्रस्ताव दिया है। मुजफ्फर अहमद भवन में हुई बैठक के बाद श्याम रजक ने बताया कि वे लोग राज्य में हर हाल में भाजपा को रोकना चाहते हैं । वे भाजपा विरोधी पार्टियों को एकजुट कर रहे हैं ।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments