Sunday 8th of September 2024 03:41:27 AM
HomeBreaking Newsडोमचांच: गर्भवती महिला का संदेहास्पद मौत , घर से पति व ससुर...

डोमचांच: गर्भवती महिला का संदेहास्पद मौत , घर से पति व ससुर फरार

शव के साथ सड़क जाम करते परिजन


मृतक के परिजनों ने की सड़क जाम

डोमचांच। थाना क्षेत्र के महेशपुर पंचायत अंतर्गत चैनपुर गांव में शनिवार को एक 25 वर्षीय महिला का शव संदेहास्पद स्थिति में बरामद किया गया है। घटना के बाद से ही मृतका के पति रंजीत यादव व ससुर वीरेंद्र यादव फरार हैं। ग्रामीणों के अनुसार महिला के फांसी लगाकर आत्महत्या की बात सामने आ रही है। मृतिका के गर्दन में रस्सी का निशान, मुंह की बायीं ओर सूखा खून लगा हुआ पाया गया।

बताया जाता है कि मृतका रेखा देवी 9 महीने की गर्भवती थी और इसी महीने मृतका को प्रसव होने वाला था। कुछ दिन पहले ही महिला ने सदर अस्पताल में अपनी जांच कराई थी। मृतका रेखा देवी का पति रंजीत यादव ट्रक ड्राइवर है। वहीं आसपास के लोग दबी जुबान से कह रहे हैं कि पति-पत्नी के बीच अक्सर विवाद होता रहता था। हालांकि घटना कैसे हुई, इसके बारे में कोई भी स्पष्ट तौर पर नहीं बता पा रहा है। 8 साल पूर्व बरही कोलुआकला की रहने वाली रेखा देवी की शादी चैनपुर के रंजीत यादव से हुई थी।

मृत महिला के शोक संतप्त परिजन

घटना की सूचना पाकर कोडरमा एसडीपीओ राजेन्द्र प्रसाद, थाना प्रभारी दुष्यंत सिंह दल-बल के साथ घटनास्थल पर पंहुचकर घटना की छान-बीन में जुट गए। एसडीपीओ राजेन्द्र प्रसाद ने कहा कि अनुसंधान के बाद ही कहा जा सकता है कि मृतिका ने आत्महत्या की है या इसकी हत्या की गई है।

इधर मृतिका के भाई रामानंद यादव ने मृतिका के पति, ससुर, सास, ननद पर हत्या का आरोप लगाया है। वहीं हत्या का आरोप लगाते हुए कोडरमा-गिरिडीह पथ को परिजनों ने जाम कर दिया तथा आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की। जिसके बाद आश्वासन के बाद जाम हटाया गया। परिजनों ने घटना को लेकर डोमचांच थाने में आवेदन दिया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments