Sunday 8th of September 2024 12:08:54 AM
HomeBreaking Newsजंगल में मिला एक व्यक्ति का शव, इलाके में सनसनी

जंगल में मिला एक व्यक्ति का शव, इलाके में सनसनी

हाथियों द्वारा कुचल कर मौत होने की जताई जा रही है आशंका

गिरिडीह/डुमरी : डुमरी थाना क्षेत्र के अरवाटांड जंगल में शुक्रवार को एक व्यक्ति का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। हालांकि शव को देखने से प्रथम दृष्टया यह आशंका जताई जा रही है कि हाथियों के कुचलने से व्यक्ति की मौत हुई होगी।मृतक की पहचान मुफस्सिल थाना क्षेत्र के रहने वाले झरी मियां के रूप में हुई है।

मामले की सूचना मिलते ही वन विभाग के अधिकारी और स्थानीय थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए गिरिडीह भेज दिया है। वहीं वन विभाग और पुलिस विभाग के अधिकारी मामले की जांच में जुट गये है।

बताया गया कि मृतक झरी मियां वैद्य का काम करता था। वह 2 दिन पहले ही अपने घर से जंगल में जड़ी बूटी की खोज में निकला था। उसके वापस नहीं लौटने पर परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू की तो उसका शुक्रवार को उसका शव जंगल में क्षतविक्षत अवस्था में पाया गया। जिसके बाद घटना की जानकारी पुलिस सहित वन विभाग को दी गई।

बताते चलें कि डुमरी वन क्षेत्र में इन दिनों दो हाथियों को घूमते हुए देखा गया है। जिस कारण वन विभाग की टीम हाथियों के कुचलने से मौत होने की आशंका जता रही है। वहीं वन विभाग के रेंजर राजीव रंजन ने बताया की मृतक के पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असली कारणों का पता चल पाएगा।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments