Friday 18th of October 2024 01:17:45 PM
HomeLatest Newsचुंबन पर ट्वीट कर ट्रोल हुए यशवंत सिन्हा, लोगों ने कहा मोदी...

चुंबन पर ट्वीट कर ट्रोल हुए यशवंत सिन्हा, लोगों ने कहा मोदी से नफरत है तो मोदी को गाली दो, हिंदू धर्म को गाली क्यों?

रांची । हजारीबाग के पूर्व सांसद यशवंत सिन्हा अपनी विरासत तो बेटे जयंत सिन्हा को सौंप चुके हैं लेकिन राजनीति से खुद को अलग नहीं कर सके। भाजपा में बेटे जयंत सिन्हा के फ्रंट फुट पर आने के बाद उनकी पूछ समाप्त हो गई। धीरे-धीरे पार्टी ने भी उन्हें दरकिनार कर दिया। तब से यशवंत सिन्हा लगातार केंद्र की मोदी सरकार के साथ ही भाजपा शासित राज्यों की सरकार की नीतियों के खिलाफ मुखर हैं। 
पिछले कुछ दिनों से उन्होंने लव जिहाद को लेकर एक के बाद एक कई ट्वीट किये। अब उन्होंने चुंबन को लेकर ट्वीट किया है। ट्वीट करते ही यशवंत सिन्हा ट्रोल होने लगे हैं। यशवंत सिन्हा को लोग नसीहत दे रहे हैं। उन्हें उम्र का हवाला देकर इस तरह के मामलों से दूर रहने की अपील भी की जा रही है।
एक वेबसीरिज के लिए एमपी के मंदिर में चुंबन का सीन फिल्माने पर हो रहे विवाद को लेकर यशवंत सिन्हा ने यह ट्वीट किया है। यशवंत सिन्हा ने ट्वीट के जरिये मध्य प्रदेश सरकार पर हमला बोलते हुए लिखा कि चुंबन कही भी स्वीकृत नहीं किया जाना चाहिए। चाहे वह बेडरूम हो या धार्मिक स्थल। ईसाई समुदाय में शादी के बाद प्रथानुसार दूल्हा-दुल्हन के बीच जो चुंबन होता है, उन्हें सावधान रहना चाहिए, मध्य प्रदेश में उन्हें जेल भेज दिया जाएगा।
यशवंत सिन्हा ट्वीट करते ही ट्रोल होने लगे। लोगों ने लिखा कि भाजपा से दरकिनार होने के बाद वे लगातार अनर्गल ट्वीट कर रहे हैं। कुछ लोग यशवंत सिन्हा के समर्थन में भी दिखाई दिये। उनके ट्वीट पर दो समुदाय एक दूसरे के खिलाफ खड़े दिखाई दे रहे हैं। 
इससे पहले लव जिहाद पर भी यशवंत सिन्हा ने लगातार ट्वीट किया। उन्होंने लिखा कि लव जिहाद आंदोलन के साथ भोजन, भाषा और पोशाक का भी आंदोलन होना चाहिए। यहां एक राष्ट्र, एक नेता, एक धर्म, एक भाषा हो गया है, व्यक्तिगत स्वतंत्रता और लोकतंत्र नरक में चला गया है। दूसरे ट्वीट में लिखा कि हमें लव जिहाद के साथ प्यार, भाषा, भाईचारा के अलावा विभिन्न धर्मों के लोगों के बीच संबंधों के खिलाफ कानून बनाना चाहिए। ऐसे लोगों को अलग-अलग मुहल्लों में रखना चाहिए। यह है हमारा नया भारत।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments