Saturday 21st of September 2024 11:34:53 AM
HomeBreaking Newsचतरा जिले के विकास के लिए मंत्री और डीसी के बीच मैराथन...

चतरा जिले के विकास के लिए मंत्री और डीसी के बीच मैराथन बैठक

मंत्री सत्यानंद भोक्ता के साथ चतरा उपायुक्त दिवांशु झा,उर्जा संचरण निगम के सचिव अविनाश कुमार

चतरा के विकास और समस्यों को दूर करने के लिए कोशिश करते रहेंगे:- मंत्री
………………………………….
उज्ज्वल दुनिया संवाददाता/ गीतांजलि

सिमरिया:- मंत्री सत्यानंद भोक्ता नए साल में विकास का पिटारा खोलने को आतुर हैं। उम्मीद की जा रही है कि इस साल चतरा जिले में बिजली की आपूर्ति बेहतर होगी।और सड़कों की स्थिति सुधरेगी। मंत्री की ओर से विकास के नए नए तोहफे भी लोगों को मिलने की उम्मीद है।

चतरा बाइपास का काम जल्द पूरा होगा- सत्यानंद भोक्ता

बकौल मंत्री इस वर्ष में चतरा बाइपास सड़क का कार्य जल्द होगा प्रारंभ। चतरा वासियों के विकास और समस्यों को दूर किया जाएगा। नेपाल हाउस में मंत्री के विभागीय कार्यालय में लगभग तीन घंटों तक चली लंबी बैठक में चतरा एनएच 99 चतरा-जोरी सड़क, बाईपास सड़क चतरा, सदर प्रखंड चतरा के डाढा, सिमरिया, हंटरगंज, लातेहार एवं मयुरहंड ट्रांसमिशन लाईन व चोरकारी पावर ग्रिड में शीघ्र प्रारंभ करने को लेकर संबंधित विभाग के पदाधिकारियों को दिशा निर्देश दिया गया। मंत्री द्वारा सभी संबंधित पदाधिकारीयों को निर्देश दिया गया कि चतरा जिला में जो भी कार्य प्रस्तावित है। उसमें जल्द मिलकर कार्य को गति दें।ताकि चतरा जिला का सर्वांगीण विकास हो सके।


बैठक में चतरा उपायुक्त दिवांशु झा,उर्जा संचरण निगम के सचिव अविनाश कुमार,वन एवं पर्यावरण,राष्ट्रीय राजमार्ग के सचिव, एवं सभी विभाग के पदाधिकारी गण शामिल हुए।
फोटो:-चतरा के विकास को लेकर बैठक करते मंत्री।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments