Saturday 21st of September 2024 01:13:46 AM
HomeBreaking Newsइचाक बाजार में जयंत सिन्हा के खिलाफ जमकर नारेबाजी

इचाक बाजार में जयंत सिन्हा के खिलाफ जमकर नारेबाजी

टोल टैक्स के विरोध में सांसद और एनएचआई का फूंका पुतला


उज्ज्वल दुनिया संवाददाता/ अजय निराला

हजारीबागइचाक बाजार में नगवां टोल टैक्स में टोल टैक्स लेने के मामले में आदर्श युवा संगठन टॉल टैक्स विरोध समिति ने NHAI व हजारीबाग सांसद जयंत सिन्हा का बुधवार को पुतला दहन किया। संगठन के सदस्यों ने जयंत सिन्हा होश में आओ, जयंत सिन्हा मुर्दाबाद, जयंत सिन्हा इस्तीफा दो का नारा लगाते हुए विरोध जताया।

विरोध समिति के अध्यक्ष गौतम कुमार ने कहा कि सांसद ने आम जनता के बीच दोहरा चरित्र दिखाने का काम किया है। हजारीबाग की जनता टॉल टैक्स से निजात चाहती है। लेकिन वह जनता के भावनाओं के बीच छुरा घोंपने का काम किए हैं। वे नितिन गडकरी से समस्या का समाधान के लिए मिलने नहीं गए सिर्फ जनता के बीच चापलूसी पेश करने गए थे। जयंत सिन्हा टॉल प्लाजा के आंदोलन को बेचने का काम किए हैं। वे क्षेत्र की जनता के बीच माफी मांगनी चाहिए या फिर स्वतः संसदीय क्षेत्र से इस्तीफा दे देना चाहिए।

गौतम ने कहा कि इतने दिनों से अनशन व आंदोलन के बीच हजारीबाग वासियों को टॉल टैक्स फ्री नहीं किया गया, तो पूरे क्षेत्र में आंदोलन किया जाएगा। गौतम कुमार ने कोर्ट का फैसला आने तक टॉल टैक्स नहीं चालू करने की मांग की है।

पुतला दहन में संगठन के जिलाध्यक्ष रूपेश कुमार, रंजीत कुमार, मुकेश कुमार, अमित कुमार, आनंद सिंह, विस्थापन संघर्ष समिति के कृष्णा मेहता, गणेश मेहता, मनोज मेहता, मोदी मेहता, सतीश मेहता समेत सैकड़ों लोग शामिल थे। गौरतलब है कि पिछले दिनों टोल टैक्स पर ब्यान देकर सांसद जयंत सिन्हा टाल टैक्स विरोध समिति के साथ आमजनों के भी निशाने पर आ गए। अपने खुद के ब्यान से उनकी खूब किरकिरी होने लगी है। चूंकि आमजनों के हित में टाल टैक्स के विरोध में यहां जोरदार सर्वदलीय आंदोलन लगातार चलता रहा है, जिसमें भाजपा भी शामिल रही है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments