Friday 18th of October 2024 12:29:34 PM
HomeBreaking Newsअपराधियों के आगे हेमंत सरकार नतमस्तक

अपराधियों के आगे हेमंत सरकार नतमस्तक

बढ़ते अपराध के कारण राज्य की छवि हो रही धूमिल:दीपक प्रकाश

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सह सांसद दीपक प्रकाश एवं नेता विधायक दल बाबूलाल मरांडी ने कांके रोड स्थित टिकली टोला में गला रेत कर की गई पति-पत्नी की हत्या की घटना पर संवेदना प्रकट करते हुए उनके परिजनों से मुलाकात की। प्रदेश अध्यक्ष एवं नेता विधायक दल ने उनके पैतृक गांव कोंगे गांव जाकर उनके परिजनों से मुलाकात कर संवेदना प्रकट किया।

आदिवासियों के उपर अत्याचार और नरसंहार पर सीएम चुप क्यों?

घटना पर आक्रोश व्यक्त करते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने कहा कि हेमंत सरकार बनने के बाद राज्य में तेजी से अपराध का ग्राफ बढ़ा है। इस सरकार में आदिवासियों के ऊपर अत्याचार-नरसंहार की घटना में अप्रत्याशित बढ़ोतरी हुई है। सरकार बनते ही चाईबासा की नरसंहार से शुरुवात होते हुए गुमला कामडारा की नरसंहार से लेकर यह नरसंहार कहाँ जाकर रुकने वाला है, इसका कोई पता नही है। सरकार सिर्फ ट्रांसफर पोस्टिंग में व्यस्त है और अपराधी बेखौफ होकर घटना को अंजाम दे रहे है। हेमंत सरकार राज्य को अराजकता की ओर लेकर जा रही है।

अपराधियों के आगे नतमस्तक हैं हेमंत सोरेन- बाबूलाल

नेता विधायक दल बाबूलाल मरांडी ने कहा कि राज्य में नक्सल,अपराधियों का मनोबल इस कदर बढ़ा हुआ है कि मुख्यमंत्री आवास से महज 3-4 किलोमीटर दूर ही पति-पत्नी की निर्मम हत्या हो जाती है। अपराधियों के आगे यह सरकार नतमस्तक हो चुकी है।आदिवासी की हितैसी बनने वाली सरकार में सरकार में सबसे ज्यादा नरसंहार,हत्या आदिवासियों की हो रही है।राज्य की जनता अपने आप को असुरक्षित महसूस कर रही है।

मृतक के परिजनों से मिलने वालो में विधायक समरी लाल, अशोक बड़ाईक,आरती कुजूर,,केके गुप्ता,राहुल अवस्थी,नकुल तिर्की,सहित कई भाजपा कार्यकर्ता शामिल थे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments