Thursday 23rd \2024f May 2024 09:05:58 AM
HomeLatest Newsपत्रकार विकास तिवारी पर गोली चलाने वाले दो अपराधी सहित चार गिरफ्तार...

पत्रकार विकास तिवारी पर गोली चलाने वाले दो अपराधी सहित चार गिरफ्तार कर भेज दिया गया जेल

नितेश जायसवाल / उज्जवल दुनिया संवाददाता
लातेहार  । पुलिस के एक विशेष टीम ने गुप्त सुचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए पत्रकार विकास तिवारी पर गोली चलाने वाले दो अपराधियों सहित सुजीत सिन्हा और अमन साहू गैंग के लिए काम करने वाले चार अपराधियों को सोमवार को हथियार, गोली और चारपहिया वाहन के साथ गिरफ्तार कर लिया।

लातेहार के एसपी प्रशांत आनंद ने प्रेसवार्ता कर बताया कि लातेहार सदर थाना के किनामाड़ से सुजीत सिन्हा और अमन साहू गैंग के तीन अपराधियों को चंदवा में आपराधिक कांड कारित करने के लिए जाते समय पकड़ा गया। इनके पास से लोडेड कार्बाइन, पिस्टल, मैगज़ीन, गोली और मोबाइल फ़ोन बरामद किया गया। एक अन्य अपराधी को पिपरवार थाना क्षेत्र से पकड़ा गया। 
एसपी प्रशांत आनंद ने बताया कि पुलिस की पकड़ में आये अनूप कुमार यादव और सकिंद्र उरांव ने 22 फरवरी को रेलवे स्टेशन लातेहार के पास पत्रकार विकास तिवारी पर गोली चलाने की घटना में संलिप्तता स्वीकार की है। इन दोनों ने एक अन्य अपराधी बीरेंद्र उरांव के साथ मिलकर 9 फरवरी को टोरी रेलवे साइडिंग में गोली चालन की घटना में भी शामिल होने की बात स्वीकारी है। 

अपराधियों के पास से बरामद 

9 एम एम कार्बाइन-1, कार्बाइन की मैगज़ीन-1, देशी पिस्टल-4, देशी पिस्टल की मैगज़ीन -8, 9mm की जिन्दा गोली- 25, 7.65 एम एम की जिन्दा गोली- 16, 7.65 एम एम का खोखा-1, बोलेरो-1 और मोबाइल फ़ोन-5 बरामद किया गया।

लातेहार थाना प्रभारी इंस्पेक्टर अमित कुमार गुप्ता, परिपुअनि धर्मेंद्र महतो, आशुतोष यादव, जमील अंसारी, नितीश कुमार, राहुल कुमार मेहता, शहीद अंसार छापेमारी अभियान में शामिल थे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments