दुमका: अनियंत्रित होकर तेज रफ्तार बाइक खाई में गिरी, दो की मौत

मंडलचक टर्निंग के पास कल देर रात हुआ हादसा
मंडलचक टर्निंग के पास कल देर रात हुआ हादसा

रामगढ़ (दुमका) ।  सिन्दुरिया चंददीप सडक मार्ग व रामगढ थाना क्षेत्र के बोडिया पंचायत के मंडलचक के पास शुक्रवार देर रात एक काले रंग के पल्सर बाईक में सवार दो लोग जेसे ही मंडलचक टर्निंग पहुंचे बाईक अनियंत्रित होकर एक खजुर पेड से टकराने के बाद सडक किनारे एक खाई में गिर गई।  खाई में गिरने के कारण दोनों बाइक सवार युवकों  की घटना स्थल में ही मौत हो गई ।

इलाका विरान होने के कारण लोगो को इस घटना की जानकारी नहीं मिला, जिसके कारण दोनौ की तडप तडपकर जान चली गई । शनिवार शुबह कुछ लोग शोच करने गये तो देखा दो लोगो का शव पडा हुआ हे । ग्रामीणों ने इसकी सूचना रायगढ थाना को दिया । .सुचना पर थाना प्रभारी दल बल के साथ घटना स्थल पहुंचकर दो शव तथा बाईक को कब्जे में लेकर थाना ले आई तथा शव को पोस्टमार्टम के लिये दुमका भेजा है ।

थाना प्रभारी रुपेश कुमार ने बताया कि दोनो मृतकों में एक राकेश सोरैन जो जरमुंडी का दुसरा शनी मुर्मू जो रामगढ थाना क्षेत्र बसडीहा का रहने वाला बताया जाता है । यह भी बताया जा रहा है कि शनी मुर्मु अपने दोस्त को बाईक में बिठाकर जरमुंडी जा रहा था कि यह हादसा हो गया.बहरहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *