अधिवक्ता राजीव कुमार को मिला लॉयर फोरम का समर्थन, सुरक्षा की मांग

अधिवक्ता राजीव कुमार ने रांची के उपायुक्त छवि रंजन पर लगाए थे गंभार आरोप
अधिवक्ता राजीव कुमार ने रांची के उपायुक्त पर लगाए थे गंभार आरोप

रांची: झारखंड हाईकोर्ट के चर्चित अधिवक्ता राजीव कुमार को धमकी मामले में को ऑल इण्डिया लॉयर्स फोरम का साथ मिला है.ऑल इंंडिया लॉयर्स फोरम ने राज्यपाल, झारखंड हाईकोर्ट के चीफ जस्टिस, मुख्यमंत्री, सीएस और डीजीपी को पत्र लिखकर अधिवक्ता को सुरक्षा मुहैया कराने की मांग की है. ये कदम ऑल इंडिया लायर्स फोरम ने पिछले दिनों रांची डीसी द्वारा अधिवक्ता राजीव कुमार को धमकी दिए जाने की खबर प्रकाशित होने के बाद उठाया है. साथ ही फोरम ने इस घटना की कड़ी निन्दा की है.

बता दें कि पिछले दिनों झारखंड हाईकोर्ट के अधिवक्ता राजीव कुमार ने रांची के उपायुक्त छवि रंजन पर गंभीर आरोप लगाये हैं. उन्होंने हाईकोर्ट में कहा है कि सरकार के उच्च पदस्थ लोगों और कथित रूप से करीबियों का नाम लेकर रांची के उपायुक्त ने उन्हें डराने का काम किया. राजीव कुमार के अनुसार उपायुक्त ने उनसे (राजीव कुमार से) कहाः संवैधानिक पद पर आसीन कुछ प्रमुख व्यक्तियों के विरुद्ध जनहित याचिका दाखिल करने से परहेज करें. अन्यथा उन्हें नुकसान उठाना पड़ेगा.

आपको बता दे कि अधिवक्ता राजीव कुमार, शिवशंकर शर्मा के वकील हैं. शिवशंकर शर्मा ने सरकार के उच्च पदस्थ लोगों के खिलाफ पद का दुरुपयोग करने का आरोप लगाते हुए जनहित याचिका दाखिल की है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.