अजिंक्य रहाणे ने लिया बड़ा फैसला, काउंटी क्रिकेट में बिखेरेंगे जलवा – News18 हिंदी

काउंटी क्रिकेट में खेलते दिखेंगे रहाणे (Ajinkya rahane instagram)
नई दिल्ली: भारतीय टीम से बाहर चल रहे टेस्ट प्रारूप के उप कप्तान अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) अगले साल काउंटी क्रिकेट (County Cricket) में शिरकत करते हुए नजर आएंगे. रहाणे यहां लीसेस्टरशायर (Leicestershire) के लिए मैदान में जलवा बिखेरेंगे. भारतीय टीम के लिए इस साल वह अंतिम बार दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मैदान में उतरे थे.
ब्रिटिश दैनिक ब्रॉडशीट अखबार ‘द डेली टेलीग्राफ’ की एक रिपोर्ट के अनुसार बताया गया है कि रहाणे 2023 के काउंटी सीजन में लीसेस्टरशायर के लिए खेलेंगे. अजिंक्य रहाणे के पास लाल गेंद वाली क्रिकेट में खेलने का बहुत बेहतरीन अनुभव है. रहाणे को साइन करना लीसेस्टरशायर की टीम को मजबूती दे सकता है. लीसेस्टरशायर का 2022 का काउंटी संस्करण उनकी टीम के लिए अच्छा नहीं रहा था. वह 14 मैचों में एक भी मैच जीतने में नाकामयाब रहे थे. यही नहीं वह डिविजन टू में में भी अंतिम स्थान पर थे.
गावस्कर ने किया टीम इंडिया को सावधान, रविवार को बड़ा मैच है हार्दिक को आराम देकर हुड्डा को मौका दें
रहाणे के पास भारतीय टेस्ट टीम में वापसी करने का शानदार मौका है. उन्हें पिछले साल दिसंबर में दक्षिण अफ्रीका दौरे से पहले उपकप्तानी के पद से हटा दिया गया था.
बात करें अगर अजिंक्य रहाणे के टेस्ट स्टैट्स की तो उन्होंने 140 टेस्ट इनिंग्स में कुल 4931 रन बनाए हैं. इस दौरान उनके बल्ले से कुल 12 शतक निकले हैं. टेस्ट क्रिकेट में उनका सर्वोच्च स्कोर 188 रन का है.
बता दें टेस्ट क्रिकेट के बेहतरीन खिलाड़ी चेतेश्वर पुजारा को काउंटी सीजन 2023 के लिए एक बार फिर ससेक्स से कॉन्ट्रैक्ट मिला है. उन्होंने इस साल काउंटी चैम्पियन में 109 के औसत से 1000 से अधिक रन बनाए हैं.
ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी| आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी|
Tags: Ajinkya Rahane, Cheteshwar Pujara, County cricket, England County Cricket, Team india

शिल्पा शेट्टी से बिपाशा बसु तक, इन एक्ट्रेसेज ने भगवान के नाम पर रखे हैं अपने बच्चों के NAME
IND vs NZ ODI: कैसी होगी टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन, क्या उमरान मलिक को मिलेगा डेब्यू का मौका?
दुनिया के पांच बल्लेबाज जिनके लिए रन आउट बना बुरा सपना, एक भारतीय भी शामिल

source
– (Ujjwal Duniya)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Verified by MonsterInsights