कोरोना काल में बढ़ गया ऑनलाइन डेटिंग का कारोबार

भारतीय महिलाएं वर्चुअल बातचीत को खूब पसंद कर रही हैं

लॉकडाउन में देश के अर्थव्यवस्था का भले ही दिवाला निकल गया हो, लेकिन कुछ सेक्टर्स नें खूब कमाई की है । कुछ सबसे ज्यादा कमाई करने वाले सेक्टर्स हैं फार्मा, हेल्थ और ऑनलाइन डेटिंग . भारत में कोरोना के दौरान हुए लॉकडाउन में लोगों ने खूब ऑनलाइन डेटिंग किया है । आंकड़े बताते हैं कि ऑनलाइन डेटिंग का कारोबार 113% तक बढ़ गया ।

भारतीय महिलाओं को 30 से 40 वर्ष के पुरुष अच्छे लगते हैं

विवाहेतर संबंध यानी एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर्स के लिए भारतीय महिलाओं को 30 से 40 वर्ष के पुरुष अच्छे लगते हैं, जबकि पुरुषों को इसके लिए 25 से 30 उम्र की महिलाएं पसंद आती हैं। विवाहेतर डेटिंग एप ग्लीडन के डाटा से यह बात सामने आई है। शुक्रवार को जारी आंकड़ों के अनुसार, इस तरह के संबंध में पुरुष सब कुछ के लिए तैयार हैं और हमेशा रोमांच की तलाश करते रहते हैं, जबकि भारतीय महिलाएं अधिक सतर्क हैं और ज्यादातर वर्चुअल एक्सचेंजों को पसंद करती हैं।

भारतीय यूजर्स स्मार्टफोन्स के माध्मय से जुड़ना पसंद करते हैं

इसमें कहा गया कि भारतीय यूजर्स स्मार्टफोन्स के माध्मय से जुड़ना पसंद करते हैं और मोबाइल वेबसाइट के मुलाबले उन्हें एप ज्यादा पसंद है। कंपनी ने कहा कि वह तीन बार आकर चैट पर औसतन 1.5 घंटे बिताते हैं और ज्यादातर लंच ब्रेक में दोपहर 12 बजे से 3 बजे तक व अपने पति-पत्नी के सोने के बाद रात 10 बजे से मध्यरात्रि तक यहां समय देते हैं।

happy woman looking at ring

2 thoughts on “कोरोना काल में बढ़ गया ऑनलाइन डेटिंग का कारोबार

Leave a Reply

Your email address will not be published.